राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के पदों पर भर्ती, आज ही करे आवेदन

हिमांचल प्रदेश में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के पदों पर भर्ती के लिये आवेदन मांगे गए है जो उम्मीदवार हिमांचल प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में सरकारी नौकरी पाना चाहते है उन सभी उम्मीदवारों के लिए यह बहुत बड़ी भर्ती आई है आज ही सभी उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर दे हिमांचल प्रदेश ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जो छात्र सरकारी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन नौकरी पाना चाहते है यह सभी आवेदन कर सकते है भर्ती के बारे में सभी उम्मीदवारों को हम बता दे कि इन पदों के लिए आवेदन मांगे गए है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने मनोचिकित्सक, माइक्रोबायोलॉजिस्ट, एमओ, एंटोमोलॉजिस्ट, सलाहकार, जिला सलाहकार, आईईसी सलाहकार, ग्राफिक डिजाइनर सोशल मीडिया मैनेजर पदों की 34 रिक्तियों के लिए अधिसूचना जारी की। योग्य उम्मीदवार 31 दिसंबर 2021 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए सभी उम्मीदवार राष्ट्रीय स्वास्थ्य का नोटिफिकेशन पढ़ सकते है और सभी उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से आवेदन कर सकते है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन नौकरी का विवरण

संगठन का नाम: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन
पदों का नाम: मनोचिकित्सक, माइक्रोबायोलॉजिस्ट, एमओ, एंटोमोलॉजिस्ट, सलाहकार, जिला सलाहकार, आईईसी सलाहकार, ग्राफिक डिजाइनर सोशल मीडिया मैनेजर
आवेदन करें: nrhmhp.gov.in
 कुल रिक्तियां: 34 पद
नौकरी स्थान: हिमाचल प्रदेश
योग्यता: डिग्री, परास्नातक, पीजी (अधिसूचना देखें)
चयन प्रक्रिया: साक्षात्कार (अधिसूचना देखें)
आयु सीमा: 45 वर्ष (अधिसूचना देखें)
अंतिम तिथि: 31/12/2021 (अधिसूचना देखें)
आधिकारिक अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़े :-

Leave a Comment