रेलवे GROUP D भर्ती का मोडिफिकेशन लिंक हुआ जारी, अभी अपलोड करें फोटो & सिग्नेचर

रेलवे GROUP D भर्ती का मोडिफिकेशन लिंक : रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने Railway RRC Group D Bharti केे महत्वपूर्ण नोटिस जारी कर दिया है RRB RRC Group D Exam Important Notice रेलवे ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन अपडेट किया है इस रेलवे GROUP D भर्ती का मोडिफिकेशन लिंक के नोटिफिकेशन में रेलवे ने कहा है जिन उम्मीदवारों के आवेदन को इंनवेलेड फोटो और हस्ताक्षर के आधार पर रिजेक्ट कर दिया गया है उन सभी उम्मीदवारों को फोटो और / या हस्ताक्षर अपलोड के लिये मोडिफिकेशन लिंक जारी किया जाएगा रेलवे ग्रुप डी भर्ती के रेलवे ने साफ कर दिया है कि यह उम्मीदवार के लिए अंतिम मौका है।

सभी ग्रुप डी छात्रों को हम बात दे कि रेलवे अपनी ऑफिसियल वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने के लिए रेलवे बहुत जल्द ही लिंक एक्टिव किया जाएगा। जो उम्मीदवार Railway Group D Modification Link Active कब होगा यह जानकारी पाना चाहते है वह सभी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहे। रेलवे ग्रुप डी के सभी उम्मीदवार अपना सही फोटो और/या हस्ताक्षकर की स्कैन कॉपी अपने पास रख लें जैसा कि ‘CEN No. RRC-01/2019’ में बताया गया है। और सभी उम्मीदवारों को आरआरबी की वेबसाइट्स पर विज्ञापन संख्या ‘CEN No. RRC-01/2019’ नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ सकते हैं।. रेलवे के जिन उम्मीदवारों का आवेदन सही है, उन सभी रेलवे ग्रुप डी जॉब के उम्मीदवारों को फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा कब होगी ? (RRB Group D Exam kab hogi)

अभी तक रेलवे बोर्ड ने रेलवे ग्रुप डी भर्ती परीक्षा 2019 शेड्यूल से संबंधित कोई भी आधिकारिक नोटिस जारी नहीं किया है। लेकिन रेलवे ग्रुप डी भर्ती की परीक्षा तिथि बहुत जल्द जारी होने वाली है इसके लिए 1 दिसम्बर को आंदोलन भी किया जा रहा है सभी उम्मीदवारों को यह भी बता दे कि आरआरबी ग्रुप डी एडमिट कार्ड, परीक्षा से चार दिन पहले अपलोड होने की उम्मीद है इसलिए सभी उम्मीदवारों को रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहे।

रेलवे GROUP D भर्ती का मोडिफिकेशन लिंक हुआ जारी

Download Photo / Signature Modification NoticeClick Here
For Re Upload Photo / Signature (Rejected Candidate Only)Available Soon

1 thought on “रेलवे GROUP D भर्ती का मोडिफिकेशन लिंक हुआ जारी, अभी अपलोड करें फोटो & सिग्नेचर”

Leave a Comment